लेखी की सहेलियों ने संभाला मोर्चा

  • लेखी की सहेलियों ने संभाला मोर्चा
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-11:55 AM

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार में अपने प्रत्याशियों के भाई-भतीजों का उतरना कोई नई बात नहीं है लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में काफी दिलचस्प दृश्य देखने को मिल रहा है। प्रत्याशियों के भाई-भतीजों के साथ उनकी भाभियां भी चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल चुकी हैं।

बड़ी बात यह है कि जिस प्रत्याशी की भाभी नहीं हैं, उनके चुनाव प्रचार का मोर्चा मुंह बोली भाभियां ही संभाल रही हैं और उन्हें तनिक भी एहसास नहीं होने देतीं कि वह पराई हैं। 

प्रत्याशी के साथ पूरे दिन इलाके का दौरा करने के साथ महिलाओं से बड़े ही पारिवारिक अंदाज में गले मिल रही हैं। नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी की सगी भाभी भले ही यहां न हों लेकिन चुनाव प्रचार में उन्हें इनकी कमी महसूस नहीं हो रही है क्योंकि लेखी की पड़ोस में रहने वाली सारी महिलाएं इनके साथ एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं।

इनकी मुंह बोली भाभी अंजू गुप्ता व ऋतु कहती हैं कि हम तो शुरू से इनके साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। हम दोनों परिवारों का रिश्ता आज तक सगे से भी ज्यादा प्यारा है।

हमारी तो बस इतनी ख्वाहिश है कि लेखी चुनाव जीत जाएं और इसी उद्देश्य से हम चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इलाके में जो भी महिलाएं मिलती हैं हम उनसे मिलकर लेखी के बारे में बताते हैं।

ऋतु कहती हैं कि चुनाव प्रचार के लिए हमने एक टीम बनाई है और यह टीम हर दिन एक रणनीति के साथ काम करती है। हमें पूरा विश्वास है कि इस चुनाव में उनकी जीत होगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You