गली-गली घूम रहीं प्रवेश की जीवन संगिनी स्वाती

  • गली-गली घूम रहीं प्रवेश की जीवन संगिनी स्वाती
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-12:13 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में अब लोकसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर है। प्रचार में प्रत्याशियों के परिवार वाले भी खुलकर मैदान में आ गए हैं। वेस्ट दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी प्रवेश वर्मा की पत्नी स्वाती वर्मा भी अपने पति के कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं।

प्रवेश के प्लानर के तौर पर कार्य कर रही स्वाती वर्मा महिला टीम के साथ इलाके की गालियों में बी.जे.पी. के लिए एक-एक वोट जुटाने में लगी हैं। क्षेत्र बड़ा होने व चुनाव पास आने के चलते अब स्वाती दिन में कई नुक्कड़ सभाओं में भाग लेने के अलावा घरों, मंदिरों एवं पार्क में पहुंचकर महिलाओं के बीच मोदी के नाम पर वोट मांगने में लगी हैं।

इतना ही नहीं स्वाती वर्मा महिलाओं को विश्वास दिला रही हैं कि अगर मोदी की सरकार बनती है और प्रवेश जीतकर संसद जाते हैं, तो स्थानीय मुद्दों में सबसे पहले महिला सुरक्षा होगी।

क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा के लिए वह खुद आगे बढ़कर प्रवेश के साथ पुख्ता इंतजाम करवाने का प्रयास करेंगी।

स्वाती भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा के दौरान लोगों की समस्यों को बड़े ध्यान से सुनने के साथ ही भाजपा की जीत के बाद उनके पास क्षेत्र के विकास के लिए क्या प्लान है, यह वह लोगों को बता रही हैं, जिससे स्वाती वर्मा प्रवेश वर्मा के लिए एक प्लानर का कार्य भी कर रही हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You