लाल किला देखने आए युवक को लूटा

  • लाल किला देखने आए युवक को लूटा
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-1:03 PM

नई दिल्ली : लाल किला देखने आए एक युवक को 3 बदमाशों ने हथियार दिखाकर लूट लिया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज करके 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान हरीश और शिवा वर्मा के रूप में हुई है। लूटा गया मोबाइल और 2 चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित कैलाश कुमार यादव (18)पीरागढ़ी गांव में रहता है।

मूलत: मधुबनी बिहार का रहने वाला है। वीरवार को वह अकेला लाल किला घुमने आया था, जिसके बाद वह नजदीक की लाजपत राय मार्कीट चला गया। यहां से उसने एक पुराना आई फोन खरीदा था।

खरीदारी करने के बाद वह घर जाने के लिए पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ गया था। स्टेशन के नजदीक रात करीब सवा 10 बजे एक मंदिर के पास 3 लोगों ने उसे रोका।

उसने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों में से 2 ने उस पर चाकू लगा दिया। उसके पर्स निकला लिए जिसमें 17 हजार रुपए थे। मोबाइल भी बदमाशों ने लूट लिया।

गश्त कर रहे कोतवाली पुलिस स्टेशन के सिपाहियों  को  देखकर पीड़ित ने शोर मचा दिया। दोनों सिपाही ने तुरंत भाग रहे 2 बदमाशों को पकड़ लिया।

नशेडिय़ों ने लूटा

जामा मस्जिद इलाके में एक युवक को पार्क में घसीटकर नशेडिय़ों ने लूट लिया। 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका तीसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

आरोपियों की पहचान मो. इमरान और मो. नईम के रूप में हुई है। पीड़ित फरमान अहमद(18)नांगलोई में रहता है, वह बिजनौर का रहने वाला है।नए जूतों मे सिलाई का काम करता है।

पुलिस के मुताबिक वह दोस्त रूपेश कुमार के साथ  जब जामा मस्जिद गेट नंबर-2 से जा रहा था, तब मीना बाजार पार्क में वारदात हुई। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You