बाऊंसर हत्या की कोशिश, 2 गिरफ्तार

  • बाऊंसर हत्या की कोशिश, 2 गिरफ्तार
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-1:36 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राजौरी गार्डन में बाऊंसर की हत्या की कोशिश के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने पब के बाहर उस पर बेसबॉल व पिस्टल से हमला कर हत्या करने की कोशिश की थी।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नांगलोई निवासी तासू उर्फ तरुस उर्फ ताजू (22) और तिलक नगर निवासी सुखदेव उर्फ सोनू के रूप में हुई है। पुलिस ने  दोनों के पास से 7.65 एम.एम.  पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

अपराध शाखा के एडिशनल सी.पी. रविन्द्र यादव के मुताबिक दोनों को ए.सी.पी. होशियार सिंह की देखरेख व इंस्पैक्टर यशपाल सिंह व केशव माथूर के नेतृत्व में बनी टीम ने दोनों को पीरागढ़ी चौक से गिरफ्तार किया। 

उन्होंने बताया कि एक अप्रैल को पी.सी.आर. को सूचना मिली थी कि राजौरी गार्डन स्थित एक पब के बाहर एक बाऊंसर को शुट आऊट किया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि इस मामले में तासू शामिल है। इसी बीच 3 अपै्रल को हैड कांस्टेबल वीरेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि तासू पीरागढ़ी बस स्टैंड आने वाला है।

पुलिस ने ट्रैप लगा तासू व सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया। जांच में  उनके पास से एक पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपियों ने बताया कि पंकज वाइट वॉलक पब में बाऊंसर है।

गत 16 फरवरी को तासू उस पब में गया था। जहां पर शराब के नशे में हंगामा करने पर पंकज ने उसकी पिटाई कर दी। बदला लेने के लिए वह 1 अप्रैल को पब के पास अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर बेसबाल व पिस्टल से हमला कर हत्या की कोशिश की थी।इसके लिए उसने 35 हजार रुपए में पिस्टल खरीद रखी थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You