महिला ने 2 बदमाशों को दबोचा

  • महिला ने 2 बदमाशों को दबोचा
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-2:20 PM

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर  में एक महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए घर में चोरी के मकसद से घुसे 3 बदमशों से भिड़ गई। उनके हाथ में पिस्टल देखकर भी वह डरी नहीं और 2 बदमाशों को पकड़वाने में कामयाब रही।

वहीं, एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। महिला की बहादुरी पर 5 हजार रुपए नकद पुरस्कार देने घोषणा की है। पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर के चौखंडी डीडीए फ्लैट में एकता बत्रा (29) पति उमेश कुमार बत्रा व परिवार के साथ रहती हैं। वे दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हैं।

वहीं, उमेश की नेहरू प्लेस में कम्प्यूटर का करोबार है। एकता के मुताबिक शुक्रवार शाम लगभग 8 बजकर 32 मिनट पर 1 बदमाश मेन गेट का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गया।

उस समय वह अपने सास, ननद व 2 बच्चों के  साथ घर में थी। बदमाशों से उन्होंने अंदर आने का कारण पूछा। इतनी ही देर में 2 और बदमाश फ्लैट के अंदर घुस आए और पिस्तौल तान दी।

एकता हिम्मत दिखाते हुए जिस बदमाश के हाथ में पिस्तौल थी उसको धक्का देकर सीढिय़ों पर गिरा दिया। साथ ही शोर मचाते हुए बाकी 2 बदमाशों से भिड़ गई।

शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाले अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और 2 बदमाश को दबोचकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, पड़ोसियों की भीड़ से बचकर एक बदमाश भागने में सफल रहा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाश देवेन्द्र साहू (20) और संतोष (22)  को गिरफ्तार कर लिया।दोनों यूपी के रहने वाले हैं और कई मामले में पुलिस को इनकी तलाश थी।

बच्चे के खयाल ने जगाई हिम्मत

जब बदमाश फ्लैट में घुसे और पिस्तौल ताने तब एकता को अपने बच्चे का खयाल आ गया और वह 3 बदमाशों से अकेली भिड़ गईं। एकता ने बताया कि वारदात के समय उसके घर में बच्चे, सास व ननद थीं।

बदमाशों को देखकर उसे इनकी सुरक्षा की चिंता हो गई। पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणवीर सिंह ने एकता की बहादुरी को देखते हुए 5 हजार रुपए पुरस्कार देने की बात कही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You