'मोदी का PM बनना देश के हित में नहीं'

  • 'मोदी का PM बनना देश के हित में नहीं'
You Are HereGujrat
Saturday, April 05, 2014-4:54 PM

खरगोन: कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरूण यादव ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि उनका प्रधानमंत्री बनना देश हित में नहीं रहेगा। यादव ने राज्य के खरगोन संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रमेश पटेल के नामांकनपत्र दाखिल करने के मौके पर आयोजित सभा को संबोधित किया।

उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी की कार्यप्रणाली की आलोचना करते हुए कहा कि गुजरात दंगों को लेकर उन पर जो दाग लगे हैं, वह कभी धुल नहीं सकते हैं। ऐसी स्थिति में उनका प्रधानमंत्री बनना कहीं से भी हितकारी नहीं होगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री यादव ने कहा कि मोदी की कार्यप्रणाली तानाशाह की तरह है। उन्होंने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव देश की दशा और दिशा तय करेंगे। उन्होंने कांग्रेस को वोट देने का अनुरोध करते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश की आजादी की लड़ाई में योगदान दिया और अब तक देश में जितना भी विकास हुआ, वह इसी दल की देन है।

इस मौके पर कांग्रेस सचिव और राज्यसभा सांसद डॉ विजयलक्ष्मी साधौ ने भी  मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके काम करने कातरीका अहंकारी व्यक्ति की तरह है और अहंकार से युक्त व्यक्ति टिक नहीं सकता है। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली की भी आलोचना की और कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार बढा है और कानून, व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हुई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You