‘मीडिया कर्मियों का बीमा होना चाहिए’

  • ‘मीडिया कर्मियों का बीमा होना चाहिए’
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-12:29 PM

नई दिल्ली : भोजपुरी गायक और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने विशेष रूप से शनिवार शाम क्रााइम रिपोर्टर्स एसोसिएशन से मुलाकात की। उन्होंने पत्रकारों से उनकी समस्याओं पर गहन चर्चा की।

इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह क्रााइम रिपोटरों का बीमा करवाने का प्रयास करेंगे। तिवारी ने कहा कि पत्रकार कई तरह की परेशानियों का सामना कर जनता तक खबरें पहुंचाते हैं। उनका जीवन हमेशा जोखिम भरा होता है। पत्रकारों की जीवन सुरक्षा के लिए बीमा होना अति आवश्यक  है।

तिवारी ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ हैं और इसकी रक्षा करना देश के सभी नागरिकों का कर्तव्य होना चाहिए। इसलिए अगर में चुनाव जीतता हूं तो संसद में जाकर इस मुद्दे को गंभीरता से उठाऊंगा।तिवारी ने कहा कि मुझे जब से प्रत्याशी बनाया गया है तब से मैं उत्तर पूर्वी दिल्ली में घूम रहा हूं। इस क्षेत्र में बहुत सारी समस्याएं है। ट्रैफिक बदहाल है। अस्पतालों की स्थिति बद से बदतर है। क्षेत्र में अनेकों कॉलोनियों में पानी की पाईप लाइन तक नहीं।

क्षेत्र की कॉलोनियों से विकास तो कोसों दूर है। असुविधाओं में जीते-जीते लोग भूल गए हैं कि सुविधाएं क्या होती हैं। बच्चों के लिए पार्क नहीं हैं, खेल-कूद के लिए कोई बड़ा स्टेडियम नहीं है। शिक्षा के क्षेत्र में भी नॉर्थ-ईस्ट सबसे पिछड़ा हुआ है। मनोज तिवारी ने सभी क्राइम रिपोर्टर्स से कहा कि वह उनसे कभी भी मुलाकात कर सकते हैं, वह हमेशा उनके लिए उपस्थित रहेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You