राम मंदिर निर्माण हमारी आस्था, लेकिन इस बार विकास है मुद्दा: उमा भारती

  • राम मंदिर निर्माण हमारी आस्था, लेकिन इस बार विकास है मुद्दा: उमा भारती
You Are HereMadhya Pradesh
Sunday, April 06, 2014-3:06 PM

भोपाल: भाजपा उपाध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश की झांसी संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी उमा भारती ने कहा है कि राम मंदिर हमारी आस्था का प्रतीक है, लेकिन इस चुनाव में विकास और पिछड़ापन ही मुद्दा है। उमा ने दो दिन तक यहां स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद आज सुबह झांसी रवाना होने से पहले संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा, ‘च्राम मंदिर निर्माण हमारी आस्था है, लेकिन इस चुनाव में विकास और पिछड़ापन मुद्दा है।’

उमा दो दिन पहले गत शुक्रवार शाम चुनाव प्रचार के बीच अचानक अस्वस्थ्य होने की वजह से भोपाल आ गई थीं तथा चिकित्सकों की सलाह पर आराम करने के बाद आज सुबह झांसी के लिए रवाना हो गई, जहां वह अपने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगी। एक सवाल के जवाब में भाजपा की तेजतर्रार नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी किसी भी सूरत में इस देश की प्रधानमंत्री नहीं हो सकतीं। ये हमने तय किया है।

भोपाल से भारी उहापोह के बाद आलोक संजर को पार्टी द्वारा टिकट दिए जाने को लेकर पूछे गए एक प्रश्न पर उन्होने कहा कि भोपाल से पहली बार च्वीआईपी कल्चरज् से हटकर एक जमीनी कार्यकर्ता को टिकट दिया गया है। इसके लिए उन्होंने (उमा) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी है। उन्होने कहा कि आलोक संजर की भोपाल सीट से जीत सुनिश्चित है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You