आखिर कौन है आसाराम के विरोधियों पर हमले का मास्टरमाइंड?

  • आखिर कौन है आसाराम के विरोधियों पर हमले का मास्टरमाइंड?
You Are HereMadhya Pradesh
Sunday, April 06, 2014-4:05 PM

इंदौर: आसाराम की करतूत उजागर करने वाले उसके आश्रम के पूर्व वैद्य अमृतलाल प्रजापति पर दर्ज झूठे प्रकरण के बाद आईजी विपिन माहेश्वरी ने एसपी आबिद खान को निर्देश दिए हैं कि वे पता लगाएं कि इसका मास्टरमाइंड कौन है? जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि आसाराम समर्थक गवाहों पर झूठे प्रकरण और हमले करवा रहा है। परंतु पुलिस जांच के बाद आसाराम के पूर्व वैद्य के खिलाफ दर्ज किया गया केस झूठा निकला।

इसके बाद जब वैद्य के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने वाले खातीवाला टैंक की पुष्पांजलि अपार्टमेंट में रहने वाले राधाकिशन को जब पता चला कि पुलिस उस नंबर की जांच कर रही है, जिससे धमकी आई थी। तो वह दोबारा छत्रीपुरा स्टेशन पलटकर नहीं आया। इस घटना के 20 दिन बाद ही नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले सतीश वाधवानी पर जूनी इंदौर थाने में छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ। जबकि वाधवानी घटना के समय गुजरात पुलिस के साथ मौजूद थे और पुलिस नारायण की पहली पत्नी के बयान ले रही थी।

इसलिए प्राथमिक रूप से छेड़छाड़ मामला भी फर्जी पाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस दोनों ही घटनाओं के फरियादियों की कॉल डिटेल निकाल रही है और गोपनीय तौर पर मामले की जांच कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You