वरिष्ठ नेता व स्टार्स भी करेंगे प्रचार

  • वरिष्ठ नेता व स्टार्स भी करेंगे प्रचार
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-4:16 PM

नई दिल्ली (अमित कसाना): सूत्रों की मानें तो अभी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, उत्तराखंड के पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, बी.सी. खंडूरी, गत दिनों कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सतपाल महाराज चुनाव प्रचार के लिए पश्चिमी दिल्ली पहुंचेंगे।  वहीं कांग्रेस के राहुल गांधी, हरियाणा सरकार के मंत्री कैप्टन अजय यादव जल्द ही पश्चिमी दिल्ली में प्रचार करते दिखेंगे।


उधर, फिल्मी सितारों में म्यूजिक कम्पोजर यो.यो. हनी सिंह, पहलवान सुशील सिंह, टी.वी. कलाकार परवीन कुमार उर्फ भीम आदि प्रचार का हिस्सा बनेंगे। इन प्रचारकों को लास्ट मूवमेंट में विभिन्न पार्टिंयां इस्तेमाल करेंगी। लोकसभा चुनाव में राजधानी की सातों सीटों से अलग-अलग पार्टियों से खड़े प्रत्याशियों के अलावा बाहारी राज्यों के प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार हो रहा है।

राजधानी में खासकर सीमावर्ती इलाकों में हरियाणा व यूपी के काफी संख्या में लोग रहते हैं, जिनका दिल्ली की बजाए आसपास के राज्यों का पहचान पत्र है। लेकिन वह पारिवारिक या फिर व्यापारिक कारणों से राजधानी में रह रहे हैं। ऐसे मतदाताओं की सूची लिए इन दिनों आसपास राज्यों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के सपोर्टर दिल्ली में दिखाई दे रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You