ज्योतिष की नजर में मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय

  • ज्योतिष की नजर में मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-4:42 PM

अनूपगढ़: ज्योतिष की नजरों में समस्त ग्रह नक्षत्र वर्तमान में भाजपा के पी.एम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए शुभ संकेत दे रहे हैं। आज अनूपगढ़ के साथ-साथ राज्य में प्रसिद्ध और युवा ऊर्जावान ज्योतिषाचार्य पंडित हर्ष शर्मा (भविष्य दर्शन ज्योतिष केन्द्र) ने यह बात एक विशेष राजनीतिक चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जो तारीख तय हुई है, उसमें मोदी भाग्यशाली बनते हैं, 17 तारीख को चुनाव शुरू होंगे और जिसका नम्बर 7 तथा वोटों की गिनती 16 तारीख को होगी, उसका भी नम्बर 7  (1 + 6 = 7 बनता है )। आज जो मोदी नाम की लहर है उसका नम्बर भी 7 बनता है।

पंडित हर्ष ने बताया कि एम 4+ 07 + डी 4 + आई + 1 = 7। उन्होंने कहा कि मोदी पहली बार गुजरात में 7 तारीख को मुख्यमंत्री बने थे, नरेन्द्र मोदी की वृश्चिक राशि बनती है, उसका स्वामी मंगल है और केतू मंगल के हिसाब से काम करता है, केतू का नम्बर भी 7 होता है और केतू मोदी जी के 11 वें घर में बैठा है जो लाभ का घर है, 11 वें घर में केतू मोदी जी के  आत्मविश्वास और आवाज को 3 गुणा ज्यादा शक्ति देता है।

उन्होंने कहा कि अष्टक वर्ग के अनुसार कन्या राशि को सबसे ज्यादा ताकत मिलती है, उसे 36 लाईन मिलती है और कन्या राशि पहले से ही घर में विराजमान है, जो मोदी जी का भाग्य और भी चमका रहा है, इससे प्रधानमंत्री बनने की योग्यता मिल रही है। पंडित हर्ष ने कहा कि मोदी जी के लिए 7 नम्बर हमेशा से ही भाग्यशाली रहा है, जहां नम्बर 7 को वोट आएंगे, वहां उम्मीद से कहीं अधिक लाभ मिलेगा, मोदी जी के लिए काॢतक महाराज की पूजा विशेष फलदायक रहेगी और गणेश महाराज जी के 11 नामों का उच्चारण फलदायक रहेगा।     

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You