15 साल चंबल में बिताए, अब भाजपा के चुनाव प्रचार में कूदे

  • 15 साल चंबल में बिताए, अब भाजपा के चुनाव प्रचार में कूदे
You Are HereMadhya Pradesh
Sunday, April 06, 2014-5:34 PM

भिण्ड: कभी चंबल घाटी में आतंक का पर्याय रहे हत्या, लूट, डकैती अपहरण सहित तमाम गभीर बारदातों को अंजाम देने वाले आत्म समर्पित दस्यु भी अब राजनैतिक दलों से जुडकर चुनाव प्रचार में कूद पडे है। पूर्व दस्यु सरगना मलखानसिंह इन दिनों ग्वालियर चंबल की ग्वालियर तथा भिण्ड संसदीय सीट से चुनाव लड रहे भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर एवं डा. भागीरथ प्रसाद के लिए खुलकर प्रचार कर रहे हैं।

भिण्ड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के ग्राम विलाव निवासी दस्यु सरगना मलखान सिंह ने अपना घर परिवार छोडकर 15 साल चंबल के बीहडों में बिताये। जब उन्हें शासन प्रशासन से न्याय नहीं मिला तो उन्होंने बंदूक उठा ली और बीहड का रास्ता पकड लिया। वे कहते हैं कांग्रेस ने ही उन्हें बागी बनाया। कांग्रेस हमेशा धोखा देती है। पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है। देश को केवल भाजपा ही सुशासन दे सकती है।

मलखान सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश के तत्कालीन गृहमंत्री रहे कांग्रेस नेता सत्यदेव कटारे के कार्यकाल में चंबल में अनेक फर्जी एनकाउंटर हुए जिनमें डकैतों के नाम पर निर्दोशों की हत्याएं की गईं भाजपा सरकार ने 10 साल में प्रदेश का विकास किया है भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेस के नेता गुण्डों से अपराध करवाते है और उन गुण्डों को संरक्षण देते है। उन्होने कहा कि मैं ही नहीं समॢपत दस्यु मोहरसिंह भी भाजपा का प्रचार कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You