दिग्विजय ने मोदी पर ‘‘सरासर झूठ बोलने’’ के आरोप लगाए

  • दिग्विजय ने मोदी पर ‘‘सरासर झूठ बोलने’’ के आरोप लगाए
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-9:00 AM

कैथल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए कहा कि वह ‘‘सरासर झूठ बोल’’ रहे हैं और देश के इतिहास...भूगोल की उनको जानकारी नहीं है। कुरूक्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार नवीन जिंदल के लिए राजौन्द गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि मोदी ने दावा किया था कि जवाहर लाल नेहरू सरदार पटेल के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए थे जो सफेद झूठ है।

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उनके झूठ का पर्दाफाश किया है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें लगाई हैं जिसमें दिखाया गया है कि डॉ. राजेन्द्र प्रसाद और जवाहरलाल नेहरू ने पटेल के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया था ।’’ उन्होंने कहा कि मोदी को देश के इतिहास...भूगोल के बारे में जानकारी नहीं है। कांग्रेस नेता ने वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए भी मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान सांसद मुरली मनोहर जोशी को वहां से ‘‘खदेड़ दिया।’’

 

नवीन के लिए प्रचार करते हुए दिग्विजय ने कहा कि जिंदल ने लोगों की उल्लेखनीय सेवा की है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जिंदल ने संसद के अंदर के साथ...साथ बाहर से भी लोगों की सेवा की।’’ दिग्विजय ने नवीन के पिता दिवंगत ओ. पी. जिंदल की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि उनमें भी लोगों की सेवा करने की लालसा थी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You