उमर ने लगाया पीडीपी पर छल करने का आरोप

  • उमर ने लगाया पीडीपी पर छल करने का आरोप
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-9:33 AM

जम्मू: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज विपक्षी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी पर छल करने तथा लोगों के घाव कुरेद कर आनंद लेने का आरोप लगाया। उमर ने यहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को अपने संबोधन में कहा "पीडीपी ने समाज के हर वर्ग को चिढ़ा रखा है। उसे लोगों के घाव कुरेदने में आनंद आता है क्योंकि वह अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए छल करती है और मगरमच्छी आंसू बहाती है।"

उन्होंने जम्मू में विस्थापित लोगों के लिए अवसंरचनाओं के निर्माण में पीडीपी की कथित नकारात्मक और छलपूर्ण भूमिका का तथा प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली बैठक के दौरान पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती द्वारा पेश किए गए "तर्कों" का जिक्र किया। उमर ने कहा कि पीडीपी अध्यक्ष ने शिविरों में रहने वाले लोगों के लिए अवसंरचनाएं तैयार करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि अगर प्रवासी शिविरों में हालात अच्छे होंगे तो वहां रहने वाले लोगों को इससे सुविधा होगी और वे वापस जाना नहीं चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि इससे पीडीपी की उन लोगों के प्रति मानसिकता का पता चलता है जिनके बारे में वह चाहती है कि उसके राजनीतिक हितों की खातिर उन लोगों की समस्याएं हल न हों। उमर ने कहा कि उनकी सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों की सम्मानपूर्वक और सुरक्षित वापसी के लिए अनुकूल माहौल बनाने के उद्देश्य से बहुपक्षीय रणनीति अपना रही है। साथ ही उनकी वापसी तक प्रवासी शिविरों के हालात भी सुधारे जा रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You