आप समर्थकों को नहीं पसंद आ रहीं बिड़लान

  • आप समर्थकों को नहीं पसंद आ रहीं बिड़लान
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-10:36 AM

नई दिल्ली(निहाल सिंह): अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सबसे चहेती राखी बिड़लान आपसमर्थकों को पसंद नहीं आ रही हैं क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए एक और दिल्ली में सभी नए चेहरों को लोग जमकर चंदा दे रहे हैं लेकिन पुराने और जाने-माने चेहरा होने के बावजूद भी आप समर्थक राखी बिड़लान को चंदा देने से कतरा रहे हैं।


दरअसल आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसा इक_ा करने में लगी हुई हैं, इसलिए पार्टी ने अपनी वैबसाइट पर हर प्रत्याशी का अलग-अलग पेज बनाकर जनता से उम्मीदवार के नाम पर चंदा देने की अपील की है। इसके तहत जहां एक ओर आम आदमी पार्टी में नए नवेले शामिल हुए नेताओं को तो लोग दिल खोलकर चंदा दे रहे हैं लेकिन राखी बिड़लान को चंदा देने में कतरा रहे हैं। राखी बिड़लान को केवल 5 लोगों ने मिलकर साढ़े 7 हजार के करीब चंदा दिए हंै। दिल्ली में सबसे अधिक चंदा पाने वालों की लिस्ट में सबसे आगे पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी  महात्मा गांधी के पोते राजमोहन गांधी हैं, दूसरे स्थान पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी प्रोफेसर आनंद कुमार हैं।


67 उम्मीदवारों का तो खाता तक नहीं खुला : आम आदमी पार्टी (आप) ने भले ही 421 सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हो लेकिन कुछ ही भाग्यशाली उम्मीदवार हैं जिनकों लोग दिल खोलकर चंदा दे रहे हैं लेकिन 67 के करीब उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्हें चंदे के रूप में चवन्नी तक नसीब नहीं हुई हैं। वैसे सबसे अधिक चंदा पाने वालों में अरविंद केजरीवाल ही हैं, जिन्हें अभी तक 25 लाख से अधिक का चंदा मिल चुका हैं। इसके साथ ही योगेंद्र यादव और कुमार विश्वास भी हैं, इन्हें भी लोग अच्छा-खासा चंदा दे रहे हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी को अभी तक 23 करोड़ से अधिक का चंदा मिल गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You