राजीव शुक्ला ने कांग्रेस की जीत का किया दावा

  • राजीव शुक्ला ने कांग्रेस की जीत का किया दावा
You Are HereUttar Pradesh
Monday, April 07, 2014-10:54 AM

सहारनपुर: कांग्रेस के नेता राजीव शुक्ला ने आज दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में काग्रेस के पक्ष में चमत्कारिक परिणाम सामने आयेंगे। पिछले लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की स्थिति को उतर प्रदेश में कमजोर बताया गया था, जबकि कांग्रेस ने उतर प्रदेश में 22 सीटों पर जीत हासिल की थी। शुक्ला सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में यहां आये थे और यहां वह पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल भी शुक्ला के साथ थी। शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद की सीडी का राजनीतिक इस्तेमाल नहीं होना चाहिये था। सपा ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद को जेल में डालकर चुनाव जीतने की साजिश की थी। उन्होंने इमरान मसूद के बयान पर अपनी असहमति जताई। शुक्ला ने कहा सोशल मीडिया केवल जानकारी लेने का माध्यम है लेकिन कुछ लोग इसका दुरूपयोग कर रहे है।

उन्होंने कहा कि काग्रेस ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में सूचना का अधिकार, भोजन का अधिकार, मनरेगा, जवाहर लाल नेहरू शहरी विकास कार्यक्रम जैसी कई जनहित की योजनायें लागू की है, जबकि भाजपा अपने 6 वर्ष के कार्यकाल में कोई ऐसी उपलब्धि जनता के लिये नहीं कर सकी और उसी का यह परिणाम है कि अब तक भाजपा अपना घोषणापत्र जारी नहीं कर पाई।  

इस अवसर पर फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल ने कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों से पूरी तरह सहमत है क्योंकि अपने दस वर्ष के शासनकाल में संप्रग ने विकास दर को 8 प्रतिशत करते हुए भारत की अर्थव्यवस्था को वैश्विक बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भोजन, रोजगार, शिक्षा के क्षेत्र में जो काम किया है उसे हर तरफ सराहा जा रहा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You