हुड़दंग बाइकर्स की पुलिस ने ली खबर

  • हुड़दंग बाइकर्स की पुलिस ने ली खबर
You Are HereNcr
Monday, April 07, 2014-3:42 PM

नई दिल्ली : राजधानी में बाइकर्स का आतंक कोई नई बात नहीं है। अंधेरा होते ही यह बाइकर्स राजधानी वालों के लिए जानलेवा साबित होते हैं लेकिन शनिवार की रात इन बाइकर्स पर दिल्ली पुलिस भारी पड़ी। पुलिस ने करीब 500 बाइकर्स को हिरासत में ले लिया और रविवार सुबह उनके परिजनों के सामने काऊंसिङ्क्षलग करने के बाद सभी को छोड़ दिया गया।


नई दिल्ली के डी.सी.पी. एस.बी.एस. त्यागी ने बताया कि करीब 500 बाइकर्स को पकड़ा गया था। करीब 482 बाइक का चालान काटा गया। 213 बाइकर्स का चालान मौके पर ही काटा गया, जबकि अन्य का चालान रविवार सुबह किया गया। उन्होंने बताया पुलिस का मुख्य उद्देश्य पकड़े गए युवकों व उनके परिजनों की काऊंसिङ्क्षलग करना था।


जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 12:00 बजे गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के घर के सामने और इंडिया गेट इलाके के पास करीब 500 से ज्यादा बाइकर्स एक साथ पहुंचे और जमकर हुड़दंगई करने लगे। सूचना के बाद मौके पर थाना प्रभारी से लेकर इलाके के सारे ए.सी.पी. सड़क पर पहुंच गए। खुद इलाके के डी.सी.पी. एस.बी.एस. त्यागी टीम का नेतृत्व करने वहां पर पहुंचे। पहले पुलिसकर्मियों ने हुड़दंगइयों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माने तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकडऩे के लिए कई को थप्पड़ लगाए और लाठी का भी इस्तेमाल किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You