‘मोदी की महिला जासूसी पर पर्दा डाल रही है कांग्रेस’

  • ‘मोदी की महिला जासूसी पर पर्दा डाल रही है कांग्रेस’
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-3:59 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने आज एक बार फिर कांग्रेस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ सांठ-गांठ करने का आरोप लगाते हुए सवाल किया है कि आखिरकार क्यों गुजरात की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा वर्ष 2009 में एक महिला की कथित तौर पर जासूसी कराए जाने के मामले में केंद्र सरकार द्वारा 26 दिसंबर 2013 को जांच आयोग गठित किए जाने के फैसले को आखिर लागू क्यों नहीं किया गया।

पार्टी ने आज जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि जांच आयोग के गठन के ऐलान के तीन महीने बीतने के बाद केंद्र सरकार द्वारा अब तक न्यायाधीश की नियुक्ति नहीं की गई है। पार्टी ने कहा है कि इस मसले पर गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे और कानून मंत्री कपिल सिब्बल के रवैये से ऐसा मालूम पड़ता है कि कांग्रेस का भाजपा के साथ कोई समझौता हो गया। जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस ने कथित तौर पर महिला की जासूसी मामले की जांच के लिए न्यायाधीश की नियक्ति नहीं की और इस उपकार के बदले में भाजपा ने केंद्र सरकार द्वारा पेश अंतरिम बजट का आंख मूंदकर समर्थन किया।

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से यह स्पष्टीकरण देने की मांग की है कि उनकी पार्टी की सरकार ने इस मामले की जांच अब तक क्यों नहीं शुरू  करवाई ऐसा तो नहीं यह कांग्रेस और भाजपा के बीच की साठगांठ का हिस्सा था जो 14 फरवरी को दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा जनलोकपाल विधेयक पेश करते समय खुलकर सामने आया।

आप ने कहा है कि कांग्रेस और भाजपा के बीच साठगांठ है और दोनों लगातार एक दूसरे द्वारा किए घोटालों पर पर्दा डालते आ रहे हैं।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You