प्रदर्शन: आज लग सकता है जाम

  • प्रदर्शन: आज लग सकता है जाम
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-2:46 PM
नई दिल्ली : यमुनापार के विभिन्न इलाकों में रहने वाले लोग मंगलवार को सावधान रहें क्योंकि एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा प्रदर्शन किए जाने की संभावना के चलते यातायात जाम की समस्या पैदा हो सकती है। 
 
खासकर एन.एच.-24 और मदर डेयरी व आनंद विहार व लक्ष्मी नगर इलाकों में भारी जाम की संभावना जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को वक्फ बचाओं आंदोलन यू.पी.बॉर्डर से होते हुए गाजीपुर की तरफ से दिल्ली में आने वाले हैं, इसलिए यातायात पुलिस ने इस मामले में एडवाइजरी जारी की है।
 
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह बेहद जरूरी होने पर ही अपने वाहनों का इस्तेमाल करें। ज्यादा से ज्यादा मैट्रो व डी.टी.सी. बस इस्तेमाल करने की अपील की गई है। किसी भी हालात से निपटने के लिए दिल्ली से सटे सभी बॉर्डरों पर पुलिस का भारी इंतजाम भी रहेगा। हालांकि रामनवमी होने के कारण सरकारी कार्यालयों में छुट्टी होगी जिससे यातायात और दिनों की अपेक्षा कम होगा।
 
यातायात पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त अनिल शुक्ल के मुताबिक एक समुदाय विशेष के लोग दिल्ली यू.पी. को जोडऩे वाले गाजीपुर बॉर्डर से होते हुए नई दिल्ली के 11 मूर्ति के पास प्रदर्शन में शामिल होने आएंगे, इसलिए एन.एच.-24 और गाजीपुर इलाके में सबसे अधिक जाम लगने की संभावना है।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You