'मुकाबला राहुल गांधी से है ,कुमार विश्वास तो कांग्रेस की B टीम हैं'

  • 'मुकाबला राहुल गांधी से है ,कुमार विश्वास तो कांग्रेस की B टीम हैं'
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, April 08, 2014-4:45 PM

अमेठी: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं अमेठी से प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कहा कि उनका मुकाबला कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से है और अमेठी का विकास उनका मुख्य मुद्दा है। ईरानी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी देश भर में प्रचार करते घूमते हैं कि वे लोगों को चिकित्सा, शिक्षा सुलभ करायेंगे और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनायेंगे पर अमेठी में तो यह सब नजर नहीं आता।

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को कांग्रेस की ’बी’ टीम बताते  हुए भाजपा नेत्री ने कहा कि खबरों में बने रहने के लिए वह कुछ भी बोल सकते हैं। स्मृति ने यह भी कहा कि वे (विश्वास) महिलाओं का सम्मान करना तो जानते ही नहीं हैं, जनता का सम्मान क्या करेंगे।

उनसे जब यह कहा गया कि यहां लोग कहते हैं कि वह बाहरी प्रत्याशी हैं तो उन्होंने सवाल करतेे हुए कहा,’’ क्या सोनिया गांधी यहीं पैदा हुई थीं ... विकास से ध्यान हटाने के लिए पारिवारिक रिश्ते की बात की जाती है पर परिवार के विकास के लिए गांधी परिवार किया क्या है। ’’प्रियंका गांधी के प्रचार मैदान में उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लगता है कि राहुल कमजोर गये हैं शायद यही कारण है कि कि बहन का सहारा ले रहे है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You