अनजान लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं, तो अपनाएं ये टिप्स

  • अनजान लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं, तो अपनाएं ये टिप्स
You Are HereNational
Sunday, March 08, 2015-1:54 AM
नई दिल्ली. आज के दौर में शायद हर लड़के के दिल का सवाल है, और सवाल यह है कि अनजान लड़की से कैसे बात करें। एक अनजान लड़की से बात करना बेहद मुश्किल काम होता है, लेकिन दोस्तों यह जिंदगी चार दिन की हो ती है जिस राह पर जो मिले उसे दोस्त बनाते चलो। हो सकता है इस गोल दुनिया में वही इंसान किसी समय आपकी मदद के लिए आ जाए। अगर कोई लड़की आपके आसपास रहने आई है और आप उससे बात करना चाहते हैं। 
 
एैसे करें दोस्त बनाने की शुरूआत
>> किसी भी बातचीत की शुरूआत एक हैलो हाय के साथ शुरू होती है। हैलो एक ऐसा शब्द बन चुका है जो संसार में ना जानें कितने नए रिश्तों की शुरूआत का जनक बन चुका है। 
 
>> एक कॉफी हाउस में बैठकर बगल वाली लड़की से आप अगर बात करना चाहते हैं तो बजाय कि यहां-वहां की बात पूछने से उससे कॉफी के बारें में पूछिए। अगर मंदिर में हैं तो उससे पूछ लीजिएं कि क्या आपका भगवान में विश्वास है या अगर भगवान में विश्वास नहीं है तो वह यहां क्यों आई है।
 
>> इंसान एक सामाजिक प्राणी है बचपन में जरूर पढ़ा होगा। भूले तो नहीं ना। तो फिर इसी टिप को इस्तेमाल करें। किसी बस स्टैंड पर बैठकर कर आप किसी अनजान लड़की से बस सर्विस की बुराई या रोड पर चलते ट्रैफिक वालों की सेंस की ऐसी तेसी कर सकते हैं, हो सकता है वह इंटरस्ट ले ले। 
 
>>   अगर लड़की आपकी बातों में जरा भी इंटरस्ट दिखाती है तो आपका काम बन गया है। इसके बाद आपको थोड़ी तारीफ भी करनी चाहिए। देखिए तारीफ का टॉनिक जब तक किसी लड़की को नहीं मिलता है तब तक उसके दिमाग में एट्रेक्श्न का बल्ब नहीं जलता। तो अपने दिमाग की बत्ती जलाओ, लडकी की तारीफ करो और उससे दोस्ती बनाओ। 
 
>> अगर लड़की आपसे बात करना शुरू कर देती है तो उसके सामने शर्माए मत। बिलकुल निडर होकर बिंदास बात कीजिए। एक चीज याद रखिए अगर शर्माएंगे तो उसके दिमाग में आपके लिए बुरी छवि बनेगी। इससे अच्छा है थोडा बिंदास ही हो कर रहें हो सकता है वह आपसे दोस्ती के लिए भी हां कर दे। 
 
>> पहली मुलाकात में किसी के घर या पर्सनल चीजें पूछना सरासर बेवकूफी होती है। और उम्मीद है आप बेवकूफ नहीं कहलाना चाहेंगे। 
जितनी ज्यादा सिंपल तरीके से बात करेंगे उतना अच्छा है। हां, इन सब के बाद अगर आपको वह लड़की बस स्टैंड, मेट्रो, या किसी अन्य ऐसी जगह मिली है जहां उसके दोबारा  मिलने की उम्मीद ना हो तो फोन नंबर ना मांगे लेकिन अगर वह कालॉनी, ऑफिस में रहती है तो आप टच में रहने के लिए नंबर ले सकते हैं या दोबारा मिलने का प्रस्ताव रख सकते हैं।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You