केजरीवाल को उल्टा पड़ा दांव

  • केजरीवाल को उल्टा पड़ा दांव
You Are HereTop News
Thursday, November 17, 2016-5:42 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ मिलकर दिल्ली में आजादपुर मंडी बाजार में रैली करने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही केजरीवाल को उनका दांव उल्टा पड़ गया। दरअसल केजरीवाल के रैली स्थल पर प्रधानमंत्री समर्थक पहुंच गए नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लगाने लगे। यह रैली आम आदमी पार्टी की तरफ से पुराने 500 और 1000 रुपए के नोटबंदी के विरोध में आयोजित की गई है।

इससे पहले केजरीवाल ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार के फैसले से असहमति जताने वाले लोगों को आज़ादपुर में इकट्ठा होने का न्यौता दिया था। बता दें कि बुधवार को ममता बनर्जी के साथ आप सांसद भगवंत मान भी राष्टपति से मिलने और फ़ैसले के विरोध में ज्ञापन देने राष्ट्रपति भवन गए थे। विपक्ष की मांग है कि नोटबंदी से जनता को हो रही परेशानी को जल्द से जल्द दूर किया जाए।

RBI दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे केजरीवाल-ममता
नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष सरकार को घेरने में जुटा है, इसी कड़ी में दिल्ली के आजादपुर मंडी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की रैली की। वहीं रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी दिल्ली में आरबीआई दफ्तर के बाहर पहुंचे और वहां धरना देकर बैठ गए। बैंक के बाहर खड़े लोगों ने जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। ममता और केजरीवाल के आरबीआई दफ्तर में पहुंचने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You