Subscribe Now!

Video: सियासी घमासान के बीच बेफिक्र क्रिकेट खेलते दिखे केजरीवाल

  • Video: सियासी घमासान के बीच बेफिक्र क्रिकेट खेलते दिखे केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-8:21 PM

नेशनल डेस्क: एक ओर जहां लाभ का पद मामले में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता खतरे में है वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल मस्ती के मुड में दिखाई दे रहे हैं। राजनीति गरमागरमी के बीच केजरीवाल बेफिक्र क्रिकेट खेल रहे हैं। जिसकी एक वीडियो भी सामने आई है। 

 

 


दरअसल लक्ष्मी नगर इलाके में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान केजरीवाल बड़े हल्के मूड में दिखाई दिए और उन्होंने बल्ला थामते हुए पारी की शुरूआत की। इस दौरान जब गेंदबाजी करने वाला गेंद नहीं फेंक पाया तो केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि तुम्हारा गेंदबाज सही नहीं है। वहीं दूसरी गेंद पर उन्होंने बड़ा सही कट लगाया जिसके बाद मैदान में जमकर तालियां बजीं।

बता दें कि शुक्रवार को चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को लाभ के पद मामले में राष्ट्रपति से अयोग्य ठहराए जाने की सिफारिश की थी। आयोग ने अपनी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  को भेजी अपनी सिफारिश में कहा कि 13 मार्च, 2015 से 8 सितंबर, 2016 तक ये विधायक संसदीय सचिव के पद पर रहे हैं जो कि लाभ का पद है। इस लिहाज से उनको विधानसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य घोषित किया जाए। आयोग की घोषणा के बाद BJP और कांग्रेस ने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You