ASEAN Summit: डिनर पार्टी में मोदी से बचकर निकले कनाडाई PM, फोटो हुई वायरल

  • ASEAN Summit: डिनर पार्टी में मोदी से बचकर निकले कनाडाई PM, फोटो हुई वायरल
You Are HereNational
Tuesday, November 14, 2017-11:27 AM

मनीलाः फिलीपींस के मनीला में आसियान शिखर सम्मेलन में दुनिया के कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहुंचे व आधिकारिक वार्ता के अलावा आपसी बातचीत भी की। लेकिन जब शाम में गाला डिनर का मौका आया तो वहां कुछ अलग ही नजारा दिखा। इस दौरान  कई मुल्कों के नेताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और अहम मसलों पर चर्चा की।  डिनर की तमाम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं।  मगर, यहां एक झलक ऐसी भी दिखी, जिसने सबसे ज्यादा आकर्षित किया। 

दरअसल, डिनर में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बाकी राष्ट्राध्यक्ष भी पहुंचे थे।  इस दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भी महफिल का हिस्सा थे। एक जगह जब प्रधानमंत्री मोदी एक दूसरे नेता से मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान जस्टिन पीएम मोदी के पीछे की तरफ से आए। वो काफी जल्दी में नजर आ रहे थे। लग रहा था कि शायद वह वहां मौजूद लोगों के बीच से निकलना चाहते हैं।

हालांकि, इसके पीछे क्या वजह थी, ये कोई नहीं जानता, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके लिए अलग ही वजह बताई गई। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस सीन को पीएम मोदी से जोड़ दिया और लिख दिया कि जस्टिन ट्रूडो वहां मौजूद पीएम मोदी से भाग रहे थे। बता दें कि पीएम मोदी समिट में शामिल होने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर फिलीपींस गए हुए हैं।  अपने दौरे पर उन्होंने जहां अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की, वहीं वो भारतीय समुदाय के बीच भी गए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You