हार्दिक पटेल ने किया राहुल का स्‍वागत, राजनीतिक अटकलें तेज

  • हार्दिक पटेल ने किया राहुल का स्‍वागत, राजनीतिक अटकलें तेज
You Are HereNational
Monday, September 25, 2017-4:41 PM

गांधीनगर: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने इस साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरूआत के लिए आज से राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत में एक ट््िवट कर राजनीतिक अटकलों को तेज कर दिया।  


प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के इस गृहराज्य में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव से पहले गर्माये राजनीतिक माहौल में किए गए ट््िवट में हार्दिक ने हिन्दी में लिखा है,‘कोंग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल जी का गुजरात में हार्दिक स्वागत हैं। जय श्री कृष्णा।’ गांधी ने इससे पहले द्वारका के जगत मंदिर और शारदापीठ के शंकराचार्य में दर्शन कर अपनी यात्रा की शुरूआत की।  बाद में पत्रकारों से बातचीत में हार्दिक ने कहा कि उन्होंने  गांधी का गुजरात के एक मेहमान के तौर पर भारतीय परंपरा के अनुरूप स्वागत किया है। इसे राजनीति से नहीं जोडा जाना चाहिए। 

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने यह नहीं कहा कि इस बार कांग्रेस ही जीतेगी पर यह बात सही है कि राज्य की जनता भाजपा से नाखुश है और इसके शासन से मुक्ति चाहती है। यह चुनाव भाजपा अथवा कांग्रेस का नहीं बल्कि भाजपा और राज्य की छह करोड जनता के बीच है। 
 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You