नोटबंदी के समर्थन पर जनवरी के अंत में फैसला करेगी जदयू

  • नोटबंदी के समर्थन पर जनवरी के अंत में फैसला करेगी जदयू
You Are HereBihar
Sunday, January 08, 2017-5:05 PM

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाइटेड(जदयू ) ने कहा कि पार्टी नोटबंदी पर दिए जा रहे समर्थन पर इस माह के अंत में पुनर्विचार पर फैसला लेगी।   जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी जनवरी के अंत तक नोटबंदी पर दिए जा रहे समर्थन पर पुनर्विचार के लिए बैठक बुलाएगी । उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर का जयंती समारोह है और उसके बाद ही इस मामले पर कोई निर्णय लिया जा सकता है।

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नोटबंदी के ममाले पर नरेन्द्र मोदी सरकार को नौ नवंबर को समर्थन देने की घोषणा की थी जो अब तक जारी है।

हालांकि मुख्यमंत्री कुमार ने यह भी कहा था कि नोटबंदी से उत्पन्न मुश्किलों को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 50 दिन का जो समय मांगा था वह 30 दिसंबर को पूरा होने के बाद ही इस पर पुनर्विचार किया जाएगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि प्रकाशोत्सव और कालचक्र पूजा के बाद ही पार्टी की बैठक बुलाकर इस पर कोई निर्णय लिया जा सकता है।

महागठबंधन के घटक कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) मुयमंत्री कुमार के नोटबंदी पर दिए जा रहे समर्थन पर पुनर्विचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों दलों ने नीतीश को नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन में शामिल होने की अपील कर रखी है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You