विजयपुर में बेखौफ चोर उड़ा ले गए एटीएम

You Are HereNational
Friday, January 12, 2018-4:25 PM

साम्बा : बेखौफ चोर बीती रात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को ही उखाड़ कर ले गए। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। यह मामला विजयपुर पुलिस थाने के अधीन आते स्वांखा मोड़ इलाके का है। हैरत की बात है यह एटीएम स्वांखा मोड़ के मुख्य चौक में राजमार्ग के किनारे स्थित था और इस व्यस्त चौक व राजमार्ग के बावजूद चोर एटीएम को ले उड़े। पुलिस के अनुसार इस एटीएम में एक लाख रूपए से अधिक कैश थी। सनद रहे कि इससे पहले भी इसी एटीएम में चोरी का प्रयास हो चुका है। 


 लोगों ने आज सुबह देखा कि एटीएम की दुकान का शटर तो अधखुला है लेकिन अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था व मशीनें टूटी पड़ी थी। आज सुबह इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताश शुरू की। अंदर से ईंटें-पत्थर व रॉड भी पड़ी पाई गई। बाद में छानबीन के दौरान एटीएम मशीन का कुछ हिस्सा दुकान के पीछे से भी बरामद किया गया। 


 जिला पुलिस प्रमुख एस.एस.पी. अनिल मगोत्रा भी मौके पर पहुंचे और थाना प्रभारी सूरज पठानिया के साथ मिलकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एटीएम के आसपास की दुकानों के मालिकों से भी जानकारी एकत्र की गई। पुलिस थाना प्रभारी के अनुसार चोरों तक पहुंचने के लिए एफ.एस.एल. टीम की मदद भी ली गई है। इस दौरान एस.डी.एम.-विजयपुर रविन्द्र शर्मा व एसबीआई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बैंक अधिकारियों ने बाद में पुलिस थाने में जाकर मामले की औपचारिक रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You