सीआरपीएफ ने श्रीनगर में स्कूली छात्रों के लिए बनाया बैडमिनटन कोर्ट

  • सीआरपीएफ ने श्रीनगर में स्कूली छात्रों के लिए बनाया बैडमिनटन कोर्ट
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-12:41 PM

श्रीनगर : श्रीनगर के निशात इलाके में स्थित केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सी.आर.पी.एफ.) की 54वीं वाहिनी ने स्थानीय स्कूली छात्रों के लिए बैडमिनटन कोर्ट का निर्माण करने के अलावा छात्रों में खेल सामग्री जैसे बैडमिन्टन रैकेट, शटल, नेट, पोल भी वितरीत किया


वाहिनी के एक अधिकारी ने कहा कि सी0.आर.0पी.0एफ . द्वारा शासकीय बाल उच्च विघालय, हरवन, श्रीनगर तथा शासकीय बालिका उच्च विघालय, हरवन, श्रीनगर  में सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन  के.के शर्मा, पुलिस उप महानिरीक्षक, सीआरपीएफ , श्रीनगर (दक्षिण) द्वारा किया गया। इस अवसर पर 54 बटालियन के कमाण्डेंन्ट  अनिल कुमार भारद्वाज एवं अधिकारी तथा काफी संख्या में जवान एवं विघालयों के प्राचार्य, शिक्षक एवं बड़ी संख्या में छात्र एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त कमाण्डेन्ट आनन्द सिंह 21 बटालियन, एसएचओ थाना हरवन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।


उन्होने कहा कि 54वीं वाहिनी सीआरपीएफ  ने दोनो विघालयों में बैडमिन्टन कोर्ट का निर्माण किया तथा इस कार्यक्रम के दौरान शासकीय बाल उच्च विघालय, हरवन, श्रीनगर तथा शासकीय बालिका उच्च विघालय, हरवन, श्रीनगर को छात्रों के खेलने के लिए बैडमिन्टन कोर्ट विघालयों को सौंपा गया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि  केके शर्मा, पुलिस उप महानिरीक्षक, श्रीनगर (दक्षिण) ने अपने संबोधन में कहा कि बल के द्वारा इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से बल एवं जनता के बीच मधुर सम्बन्ध एवं विश्वास की भावना का विकास होता है जो कि समाज में शांति व्यवस्था कायम करने में काफी उपयोगी साबित होता है।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You