BSF जवान की धमकी, परिवार को न्याय नहीं मिला तो उठा लूंगा हथियार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Feb, 2018 11:18 AM

bengal border  ajay kumar  narendra modi  yogi adityanath

बंगाल बॉर्डर पर तैनात एक बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बी.एस.एफ .) के जवान अजय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। सहारनपुर निवासी अजय कुमार इन दिनों बंगाल बॉर्डर पर  तैनात  है।  उसने  एक  वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे...

सहारनपुर: बंगाल बॉर्डर पर तैनात एक बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बी.एस.एफ .) के जवान अजय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। सहारनपुर निवासी अजय कुमार इन दिनों बंगाल बॉर्डर पर  तैनात  है।  उसने  एक  वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाई है। वीडियो में बी.एस.एफ. जवान ने धमकी दी है कि अगर उन्हें और उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो वह हथियार उठा लेगा। दरअसल गंगोह के गांव तातारपुर निवासी बी.एस.एफ. जवान अजय सिंह बी.एस.एफ. की 102 बटालियन में तैनात है। इन दिनों उसकी पोस्टिंग बंगाल बॉर्डर पर है। वीडियो में अजय कुमार साफ  कहता नजर आ रहा है, ‘‘मैंने सरहद की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं। मुझे इतना मजबूर मत करो कि अब मैं अपने परिवार की रक्षा के लिए हथियार उठाऊं, जिसका जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन होगा।’’ जवान का आरोप है कि ग्राम प्रधान की मदद से पुलिस ने उसकी लहलहाती फसल को ट्रैक्टर चलवाकर बर्बाद कर दिया।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल गांव तातारपुर में 5 जनवरी को बी.एस. एफ . जवान अजय कुमार के पिता सरदारा सिंह, भाई प्रमोद कुमार व अन्य रिश्तेदारों के साथ पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए मुकद्दमा लिख उन्हें जेल भेज दिया था, जबकि बहनों को वांछित कर दिया। पुलिस की इस करतूत का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले में सी.ओ. गंगोह ने अपनी जांच रिपोर्ट में पुलिसकर्मियों को क्लीन चिट दे दी थी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!