बेवफा सोनम गुप्ता की फिर मची धूम, PM मोदी को भी पछाड़ा

  • बेवफा सोनम गुप्ता की फिर मची धूम, PM मोदी को भी पछाड़ा
You Are HereNational
Thursday, December 15, 2016-12:21 PM

नई दिल्लीः नोटबंदी के बाद सोनम गुप्ता की बेवफाई की दुनियाभर में धूम है। बिहार में भी यह नाम लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। सोनम गुप्ता कौन है, यह तो पता नहीं, लेकिन लोगों में उसे जानने की उत्सुकता इस कदर रही है कि यह नाम गूगल द्वारा जारी 2016 में सर्च की गई टॉप ट्रेंडिंग 10 पर्सनैलिटी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल नहीं हैं।

सोनम गुप्ता की मची धूम 
ये किस्सा तब शुरू हुअा जब नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा 10 रुपया का एक नोट वायरल हो गया था। इसके बाद सोनम गुप्ता की धूम मच गई। सोनम गुप्ता बनकर लोगों ने इस बेवफाई के आरोप पर अपने जवाब दिए। सोनम गुप्ता को लेकर गाने और वीडियो भी बनाए गए। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई के बहाने राजनीतिक विरोधियों पर तंज कसती मिमिक्री भी बनाई गई।

टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी
इन सब गतिविधियों का परिणाम यह रहा कि सोनम गुप्ता का नाम गूगल पर सर्च किया जाता रहा। स्थिति ऐसी बनी महज कुछ महीनों के भीतर यह काल्पनिक नाम असली हस्तियों को पछाड़कर गूगल की टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी की सूची में शामिल हो गया। बहरहाल, गूगल द्वारा बुधवार को जारी इस सूची में अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नंबर वन हैं। दूसरे स्थान पर रियो ओलिम्पिक 2016 में भारत के लिए मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का नाम है तो सोनम गुप्ता तीसरे स्थान पर हैं। सोनम गुप्ता के बाद चौथे स्थान पर जिमनास्ट दीपा कर्मकार हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You