अवैध वसूली करने के आरोप में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित चार गिरफ्तार

  • अवैध वसूली करने के आरोप में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित चार गिरफ्तार
You Are HereNational
Wednesday, September 13, 2017-5:19 PM

नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भीमावत एवं मनासा नगर पंचायत के भाजपा पार्षद गिरिजा शंकर शर्मा सहित चार व्यक्तियों को ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस अधीक्षक तुषारकान्त विद्यार्थी ने बताया कि ट्रक चालक डूंगाराम निवासी उदयपुर (राजस्थान) द्वारा दायर की गई एफआईआर पर भीमावत एवं शर्मा के अलावा उनके साथियों सुनील गौड़ एवं मोहित ग्वाला को नीमच से करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित राजस्थानी ढाबे के सामने से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि इन चारों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 384 एवं 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। विद्यार्थी ने बताया कि डायल 100 पर पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक डूंगाराम की एफआईआर पर इन चारों को गिरफ्तार किया। नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीवान ने बताया कि सिटी पुलिस थाने में डूंगाराम ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इसमें उसने कहा है कि ये चारों आरोपी खुद को खनिज अधिकारी बताकर ट्रक वालों से अवैध वसूली कर रहे थे।

दीवान ने बताया कि फरियादी के अनुसार जब वह ट्रक में राजस्थान के डबोक से खनिज लेकर रतलाम जा रहा था, उस वक्त रात करीब साढ़े दस बजे महू-नसीराबाद राजमार्ग को जोडऩे वाली रोड़ पर राजस्थानी ढाबे के सामने भीमावत और उसके तीन साथियों ने उसे रोक कर रायल्टी की रसीद के नाम पर मामला दर्ज करने की धमकी दी और 5,000 रुपए मांगने लगे।

उन्होंने कहा कि उनकी मांग पूरी न करने पर इन आरोपियों ने डूंगाराम की जेब में रखे 3,500 रुपए छीन लिए और उसे पीटने के साथ-साथ अभद्र गालियां भी दी। इसी बीच, भाजपा जिलाध्यक्ष (नीमच) हेमंत हरित ने बताया, ‘‘यह मामला मेरे संज्ञान में आया है। पूरे मामले को प्रदेश के वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों को अवगत करवा दिया है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।’’ 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You