सत्ता में मदमस्त नेताओं को भट्ट ने दी नसीहत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Aug, 2017 11:50 PM

bhatt has given a great deal of leadership to power

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आज सत्ता की हनक में मदमस्त कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नसीहत देते हुए उन्हें सत्ता के...

नैनीताल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आज सत्ता की हनक में मदमस्त कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नसीहत देते हुए उन्हें सत्ता के नशे में कदम डगमगाने के बजाय उसका समान करने की सलाह दी। भट्ट ने इसके साथ ही पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके गलत आचरण और कार्य के लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे। हालांकि वह नैनीताल में हुए दो मामलों में पार्टी के कार्यकर्ताओं को बचाने की कोशिश करते हुए दिखे।

भट्ट आज नैनीताल दौरे पर आए थे। उन्होंने नैनीताल में चल रहे नंदा महोत्सव में शिरकत की और आराध्य देवी नंदा-सुनंदा के दर्शन किए। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी के खिलाफ साजिश चल रही है। भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही विधायकों के खिलाफ प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार रास्ते और जमीन के नाम पर मेयर तथा मंत्री के लोगों के बीच हुए विवाद में भी भाजपा के कार्यकर्ता शामिल नहीं थे लेकिन भाजपा को जानबूझकर बदनाम किया गया।

रूड़की के विधायक कुंवर प्रणयचैम्पयन के खिलाफ जबर्दस्ती मामला बनाया गया जबकि वे मौके पर मौजूद नहीं थे। इसके अलावा नैनीताल में कुछ स्थानीय युवकों के साथ हुए भाजयुमो के कुमाऊं संयोजक और अन्य नेताओं की मारपीट तथा हाल ही में पॉलिटेक्निक कालेज में भाजपा पदाधिकारियों द्वारा प्रधानाचार्य तथा अन्य अध्यापकों के साथ की गई मारपीट एवं तोडफ़ोड़ की घटनाओं में भी पार्टी का हाथ होने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने भाजयुमो के कुमाऊं संयोजक रवि कन्याल की कल हुई गिरफ्तारी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी मामले को देख रही है। दोषी पाए जाने पर रवि के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि नैनीताल में कुछ दिनों पूर्व हुए युवकों की मारपीट में भाजयुमो के कुमाऊं संयोजक रवि कन्याल को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार किया है। वह कई दिनों से गिरतारी से बचने के लिए भागा-भागा फिर रहा था। कल पुलिस ने उसे हल्द्वानी से गिरफ्तार  किया। व्यापारियों के जबर्दस्त दबाव में यह गिरफ्तारी हुई थी। इसके अलावा भाजपा के कुछ नेताओं ने तीन चार दिन पूर्व पॉलिटेक्निक कालेज में घुसकर प्रधानाचार्य और अध्यापकों के साथ मारपीट की थी व कालेज में तोडफ़ोड़ की थी। प्रधानाचार्य ने भी मामले में कोतवाली में तहरीर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!