जहां रेल हादसा हुआ, वहां PM मोदी कर रहे हैं वोटों की खेती : तेजस्वी

  • जहां रेल हादसा हुआ, वहां PM मोदी कर रहे हैं वोटों की खेती : तेजस्वी
You Are HereTop News
Sunday, November 20, 2016-8:53 PM

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेल दुर्घटना के बाद उत्तर प्रदेश में रैली करने के खिलाफ तीखा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि रेल दुर्घटना के बाद बिहार सरकार ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिये लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोटों की खेती करने के लिए उसी राज्य में रैली कर रहे हैं, जहां यह हादसा हुआ। पीएम मोदी संवेदनहीनता की सारी सीमाएं तोड़ केवल वोटों की खेती कर रहे हैं। यादव ने माइक्रो ब्लॉङ्क्षगग साइट ट्विटर पर कहा, रेल दुर्घटना में लोगों की जान जाए और प्रधानमंत्री उसी राज्य में राजनीति रैली करें, यह बात किसी भी संवेदनशील व्यक्ति के गले नहीं उतर सकती।

शाह के वोटों के लिए झोली फैला रहे हैं PM मोदी
तेजस्वी यहां ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पंजाब में अमित शाह वोटों के लिए झोली फैलाये भाषणबाजी कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने तंजिया लहजे में कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कम से कम आज तो मानवीय संवेदना का ख्याल रखना चाहिए था। राजनीति अपनी जगह, कम से कम मानवीय मूल्यों को तो महत्व दीजिए, प्रधानमंत्री जी। जब शरीर के एक अंग में कोई व्याधि उत्पन्न होती है तो पीड़ा पूरे शरीर को होती है।   

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में आज तड़के पुखरायां रेलवे स्टेशन के निकट इंदौर से पटना जा रही 19321 इन्दौर-राजेन्द्रनगर एक्सप्रेस ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतर जाने से 105 यात्रियों की मृत्यु हो गई तथा 200 से अधिक घायल हो गये। इनमें करीब 50 यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You