Subscribe Now!

जाधव को नहीं लौटाया तो पाकिस्तान के कर देंगे 16 टुकड़े: सुब्रमण्यम स्वामी

  • जाधव को नहीं लौटाया तो पाकिस्तान के कर देंगे 16 टुकड़े: सुब्रमण्यम स्वामी
You Are HereNational
Friday, April 21, 2017-1:02 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव मामले पर एक बड़ा बयान दिया है। 


पाकिस्तान के कर दिए जाएंगें 16 टुकड़े 
उन्होंने कहा कि अभी पाकिस्तान के दो टुकड़े हुए हैं। अगर पाकिस्तान जाधव की हत्या करता है, तो उसके चार टुकड़े कर दिए जाएंगें। यदि इसके बाद भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज न आए, तो उसके 16 टुकड़े कर दिए जाएंगें। यह बात उन्होंने दिल्ली स्थित कांस्टिट्यूशन क्लब में भूतपूर्व भाजपा नेता और संघ प्रचारक केएन गोविंदाचार्य के भारत गौरव अभियानज की शुरुआत के मौके पर कही। 

हिंदुओं का है हिंदुस्तान
कार्यक्रम में भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का है। उनका कहना है कि जो मुस्लिम और ईसाई समुदाय के लोग यह मानते हैं कि उनके पूर्वज हिंदू थे, तो यह हिंदुस्तान उनका भी है। वहां उन्होंने संस्कृति भाषा के इस्तेमाल पर भी जोर दिया।

पाक अदालत ने जाधव को सुनाई फांसी की सजा
गौरतलब है कि पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने भारत के भूतपूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को कथित जासूसी के आरोप में फांसी की सजा सुनाई है। भारत ने इसका कड़ा विरोध किया है। एमनेस्टी इंटरनेशनल ने भी कहा है कि जाधव को फांसी की सजा देकर पाक ने अंतरराष्ट्रीय कानून की धज्जियां उड़ाई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You