राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा नेता का बयान, 'सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है और इसे चलने देना चाहिए'

  • राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा नेता का बयान, 'सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है और इसे चलने देना चाहिए'
You Are HereNational
Wednesday, November 15, 2017-6:52 PM

नई दिल्लीः राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा नेता राम माधवन ने कहा कि मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट में ये मामला चल रहा है। इसे चलने देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर विचार और बहस बाद में भी किए जा सकते हैं। भाजपा नेता का यह बयान एेसे समय में आया है जब आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने इस मुद्दे में अपनी मध्यस्थता की भूमिका की पहल की थी। 

बात दें, कुछ सप्ताह पहले ही श्री श्री रविशंकर ने इस मुद्दे को हल करने के लिए सभी पक्षकारों से मिलने की इच्छा जताई थी। इसी बीच बुधवार को श्री श्री रविशंकर ने इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने लखनऊ स्थित आवास पर भी बुलाया था। 

दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मुद्दे पर बात करने के लिए दिल्ली में सूफी और मुस्लिम बोर्ड से मिले। बुधवार को सुन्नी बोर्ड और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने उनके इन प्रयासों को ठुकरा दिया। सुन्नी बोर्ड ने साफ शब्दों में आध्यात्मिक गुरु की मध्यस्थता को नकारते हुए कहा कि उन्हें कोई कानूनी अधिकार नहीं है। 

वहीं, सोमवार को जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में संबोधित करते हुए श्री श्री रविशंकर ने कहा कि किसी भी मुद्दे को हल करने के उपायों पर बातचीत करना है। इस दौरान वे शांति वार्ता के अपने प्रयासों के सकारात्मक परिणाम के लिए आश्वस्त दिखे थे।

इससे पहले पिछले महीने श्री श्री रविशंकर से मुलाकात के बाद शिया वक्फ बोर्ड के प्रमुख वसीम रिजवी ने भी कहा था कि उनकी मुलाकात काफी सकारात्मक रही और बोर्ड उनके पहल का स्वागत करता है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You