चोटी काटने की घटनाओं का मकसद महिलाओं की गरिमा कम करना : महबूबा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Oct, 2017 08:18 PM

braid chop is a crime against woman says mehbooba

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्य में चोटी काटने की घटनाओं को महिलाओं की मर्यादा क्षीण करने का प्रयास करार देते हुये कहा कि राज्य सरकार इन घटनाओं में संलिप्त तत्वों का पता लगाने के लिए ठोस कदम उठायेगी। मुख्यमंत्री महबूबा ने सोशल नेटवर्किंग साइट...

श्रीनगर : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्य में चोटी काटने की घटनाओं को महिलाओं की मर्यादा क्षीण करने का प्रयास करार देते हुये कहा कि राज्य सरकार इन घटनाओं में संलिप्त तत्वों का पता लगाने के लिए ठोस कदम उठायेगी। मुख्यमंत्री महबूबा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर लिखा कि राज्य में चोटी काटने की घटनायें महिलाओं की मर्यादा क्षीण करने और भय का वातावरण उत्पन्न करने का प्रयास है। सरकार इस तरह की घटनाओं में शामिल तत्वों का पता लगाने के लिये ठोस कदम उठायेगी।


दूसरी तरफ पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन घटनाओं के लिए जिम्मेदार तत्वों का पता लगाने के काम में पीड़ितों एवं उनके परिवारों तथा आम जनता के असहयोग के कारण इस मामले को सुलझाने में सफलता नहीं मिल रही है। इस बीच, चोटी काटने की घटनाओं को सुलझाने में अधिकारियों की विफलता को लेकर घाटी के विभिन्न स्थानों में रोज ही प्रदर्शन और झड़प की रिपोर्ट मिल रही है। सुरक्षा बलों ने राजधानी श्रीनगर के नौगाम और बटमालु इलाकों में में प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर के लिए आंसूगैस के गोले छोड़े।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!