Subscribe Now!

बच्चों के 'घूमर'  डांस पर करणी सेना का हंगामा, स्कूल में की तोड़फोड़

  • बच्चों के 'घूमर'  डांस पर करणी सेना का हंगामा, स्कूल में की तोड़फोड़
You Are HereNational
Tuesday, January 16, 2018-1:54 PM

नेशनल डेस्क: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना सहित अन्‍य संगठन देश के अलग-अलग हिस्‍सों में इसका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले की एक घटना सामने आई जहां स्कूल में फिल्‍म का गाना 'घूमर' चलाए जाने के विरोध में तोड़फोड़ की गई। जिसमें एक बच्चा घायल हो गया। PunjabKesari
दरअसल मध्‍यप्रदेश के रतलाम ज‍िले के जौरा में सेंट पॉल कॉन्‍वेंट स्‍कूल में 'घूमर' गाने पर बच्‍चे डांस परफॉर्मेंस कर रहे थे, इसी दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने गाने का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां तोड़ दी और साउंड सिस्‍टम को तहस-नहस कर दिया। वे करणी सेना जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। पुलिस कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चार प्रर्दशनकारियों को हिरासत में लिया है। 
PunjabKesari
गौरतलब हे कि  जिस समय पद्मावत फिल्म को लेकर देश में आंदोलन चल रहा था, उस समय भी रतलाम में उग्र प्रदर्शन हुआ था। करणी सेना ने तब भी ऐलान किया था कि वह पद्मावत का प्रदर्शन मध्य प्रदेश में नहीं होने देगी। इसी दबाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी। एक स्कूल के भीतर घुसकर करणी सेना के लोगों ने जिस तरह हंगामा किया उस पर लोगों में नाराजगी है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You