महबूबा सरकार को अस्थिर करने के लिए रची गई थी बुरहान को मारने की साजिश : पीडीपी

  • महबूबा सरकार को अस्थिर करने के लिए रची गई थी बुरहान को मारने की साजिश : पीडीपी
You Are HereJammu Kashmir
Monday, November 14, 2016-2:13 PM

श्रीनगर : सत्तारुढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) के वरिष्ठ नेता और सांसद मुजफ्फर हुसैन बैग ने चौंकाने वाला रहस्योद्धाटन करते हुए कहा कि महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली पी.डी.पी.-भाजपा सरकार को अस्थिर करने के इरादे से आतंकी संगठन हिजबुल मुझाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी को मारने के लिए साजिश रची गई थी। उन्होंने दावा किया कि नरेन्द्र मोदी हिन्दु बहुमत प्रधानमंत्री होने की वजह से कश्मीर मुद्दे का समाधान करने वाले एकमात्र साहसी आदमी हैं।


श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्याकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए बैग ने कहा कि इस साजिश के बारे में हम उचित समय पर खुलासा करेंगे।
हुरियत कांफ्रैंस के अस्पष्ट संदर्भ में बैग ने कहा कि कश्मीर मुद्दे में न तो लगातार हड़ताल और न ही पत्थरबाजी मदद कर सकता है क्योंकि फिलीस्तीनियों का इन्तिफादा आंदोलन का गरीब परिणाम एक स्पष्ट उदाहरण है। कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए वार्ता एकमात्र रास्ता है।


कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए पी.डी.पी. की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए पी.डी.पी. नेता ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भारत में बहुमत हिन्दु समुदाय के साथ जबरदस्त बहुमत से चुने गए प्रधानमंत्री है और वह अकेले कश्मीर मुद्दे को हल कर सकते हैं। साथ ही इसी आशय में पी.डी.पी. ने जम्मू कश्मीर में सरकार गठन पर भाजपा के साथ गठबंधन को प्राथमिकता दी। यहां तक कि यदि भारत का प्रधानमंत्री एक मुसलमान बन जाता है तो वह कश्मीर मुद्दे को हल करने की स्थिति में नहीं होगा।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You