कार्निवल में जाना हुआ लक्की साबित, लोगों के चेहरे खिले

  • कार्निवल में जाना हुआ लक्की साबित, लोगों के चेहरे खिले
You Are HereNational
Tuesday, December 13, 2016-11:12 PM

चंडीगढ़, (नेहा): हाल ही में हुए तीन दिवसीय चंडीगढ़ कार्निवल के लक्की विजेताओं को मंगलवार चंडीगढ़ टूरिज्म और आर्यन्स ग्रुप ऑफ कालेज टूरिज्म डिपार्टमैंट के ऑफिस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान टैबलेट्स और लैपटॉप दिए। होम सैक्रेटरी अनुराग अग्रवाल, डायरैक्टर टूरिज्म जितेंद्र यादव, आर्यन्स ग्रुप चेयरमैन डा. अंशु कटारिया इस अवसर पर उपस्थित थे।

सैक्टर-20, चंडीगढ़ के रहने वाले संजीव पुत्र दविंद्र कुमार और मौलीजागरां के जगत सिंह पुत्र एल. सिंह ने पहले दो दिनों में टैबलेट जीते और रामदरबार, चंडीगढ़ की रहने वाली मिस रितु पुत्री नरेंद्र कुमार ने तीसरे दिन लक्की ड्रा में लैपटॉप जीता। जितेंद्र यादव ने आर्यन्स ग्रुप द्वारा उठाए इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि यह चंडीगढ़ कार्निवल के इतिहास में पहली बार हुआ था जब दर्शकों में सुबह से लेकर शाम तक लक्की विजेताओं की घोषणा तक कूपन भरने के लिए भारी उत्साह देखा गया।

डा. अंशु कटारिया ने विजेताओं को बधाई दी और कहा कि यह आइडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया अभियान से पे्ररित था। उन्होंने आगे कहा कि आज के टैक्नोलॉजी के युग में हमारे सभी फैस्ट, कार्निवल आदि टैक्नोलॉजी से प्रेरित है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You