जयललिता की मौत को लेकर नया खुलासा, अस्पताल में बंद थे सभी CCTV कैमरे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Mar, 2018 07:19 PM

chairman of hospital spoke on jayalalitha death cctv cameras were closed

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत का एक और खुलासा हुआ है। अपोलो अस्पताल के चेयरमेन डॉक्टर प्रताप सी रेड्डी ने बताया कि जयललिता के इलाज के दौरान अस्पताल के सभी कैमरों को बंद कर दिया गया था। साथ ही अस्पताल में जयललिता के लिए 24 बैड का...

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत का एक और खुलासा हुआ है। अपोलो अस्पताल के चेयरमेन डॉक्टर प्रताप सी रेड्डी ने बताया कि जयललिता के इलाज के दौरान अस्पताल के सभी कैमरों को बंद कर दिया गया था। साथ ही अस्पताल में जयललिता के लिए 24 बैड का पूरा आईसीयू डिपार्टमेंट बुक किया गया था। जिसमें वह अकली मरीज थीं।

सभी दस्तावेज जांच समिति को सौंपे गए
रेड्डी ने अपोलो इंटरनेशनल कोलोरेक्टल सिम्पोसियम की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दिवंगत जे.जयललिता की मौत के संबंध में अपोलो अस्पताल प्रबंधन मद्रास हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश ए अरुमुघस्वामी की अध्यक्षता वाली जांच समिति को सभी दस्तावेज सौंप दिए गए हैं। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि क्या सीसीटीवी फुटेज भी उनको सौंप दी गई हैं। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि जिस दिन जयललिता (अम्मा) अस्पताल में भर्ती हुईं थी। उसी दौरान सभी कैमरों को बंद करा दिया गया था। वह नहीं चाहती थी कि उनके इलाज से जुड़ी कोई फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो। वहीं आईसीयू में लोगों का आना जाना भी प्रतिबंधित कर दिया गया था। उस वक्त आईसीयू में मौजूद अन्य मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था।
PunjabKesari
ऐसा वीडियो नहीं है जिसे लोगों को देखने से रोका जाए
वहीं रेड्डी ने संवाददाताओं को बताया कि ऐसा कोई वीडियो नहीं है जिसके बारे में हम नहीं चाहते कि सभी उसे देखें। उन्होंने कहा कि चिकित्सा कर्मियों ने जयललिता को बचाने का अथक प्रयास किया लेकिन ‘दिल का जबरदस्त दौरा’ पडऩे के कारण उनका निधन हो गया। बुखार और निर्जलीकरण के कारण सितंबर2016 में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेड्डी ने बताया कि अस्पताल ने जयललिता को बचाने का अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया । 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!