चंडीगढ़ गैंगरेप : 24 घंटे बाद भी नहीं आरोपियों की पहचान, कब होगी पकड़?

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Nov, 2017 02:20 PM

chandigarh gang rape police can not identify the accused after 24 hours

मोहाली में बतौर पीजी रहने वाली 22 साल की युवती से गैंगरेप मामले में चंडीगढ़ पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। वारदात के 24 घंटे बाद तक पुलिस के हाथ कोई लीड नहीं लगी है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान हो...

चंडीगढ़ :  मोहाली में बतौर पीजी रहने वाली 22 साल की युवती से गैंगरेप मामले में चंडीगढ़ पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। वारदात के 24 घंटे बाद तक पुलिस के हाथ कोई लीड नहीं लगी है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान हो सके। अब पुलिस के लिए सबसे बड़ा सवाल आरोपियों की पहचान कराना है। 

सेक्टर-42 के पेट्रोल पंप से मिली आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने शनिवार को शहर के कई ऑटो चालकों से उनकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली। पुलिस ने दिनभर में शहर के करीब दो हजार ऑटो चालकों से आरोपियों की पहचान कराने की कोशिश की। हालांकि, कुछ ऑटोवालों ने आरोपियों की फोटो देख उन्हें पहचानने की बात कही है, लेकिन उनके बारे में वह कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे सके हैं। वहीं, पुलिस की अलग-अलग विंग मामले की अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच कर रहे हैं।

सेक्टर-36 थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुराचार 376 (डी), 376 (2) जी और 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि, पीड़िता को अस्पताल से देर रात ही छुट्टी दे दी गई, लेकिन अभी वह सदमे में है। वहीं, पुलिस ने हालत ठीक न होने के कारण उसके सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मैजिस्ट्रेटी बयान भी दर्ज नहीं करवाए हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!