VIDEO: बछड़े काे लेकर हिंसा पर उतरे लाेग, पुलिस काे करना पड़ा लाठीचार्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jun, 2017 02:00 PM

clashes in tamil nadu palani  police resort to lathicharge

नियमों का कथित रूप से उल्लंघन करके लॉरी से मवेशियों को लेकर जाने के मुद्दे पर 2 समूहों के बीच हुए संघर्ष में 5 लोग घायल हो गए हैं।

पलानीः नियमों का कथित रूप से उल्लंघन करके लॉरी से मवेशियों को लेकर जाने के मुद्दे पर 2 समूहों के बीच हुए संघर्ष में 5 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि विदुतलाई चिरूताइगल कात्ची ( वीसीके )और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी (एसडीपी ) तथा हिन्दु मक्कल कात्ची और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच यह झड़प हुई। पुलिस को हिंसा भड़कने से रोकने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।  


पुलिस का कहना है कि सात गायों और बछड़ों को एक छोटी लॉरी में बेहद क्रूरता के साथ ले जाया जा रहा था। तभी वहां से गुजर रहे एक सामाजिक कार्यकर्ता और पुजारी ने इसे देखा और लॉरी चालकों से सवाल किया। उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस लॉरी को स्टेशन ले गई और दस्तावेजों की जांच करने लगी। उसी दौरान वीसीके और एसडीपीआई कार्यकर्ताओं ने यातायात बाधित कर दिया और वाहनों तथा बसों पर पथराव करने लगे। एक पक्ष का कहना था कि मवेशियों को पालन-पोषण के लिए ले जाया जा रहा था, जबकि दूसरे पक्ष का आरोप था कि उन्हें बिना परमिट के बूचडख़ाना लेकर जा रहे थे। 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!