नोटबंदी से परेशान ‘दुल्हनों’ ने रोका प्रभारी मंत्री का काफिला

  • नोटबंदी से परेशान ‘दुल्हनों’ ने रोका प्रभारी मंत्री का काफिला
You Are HereNational
Saturday, November 19, 2016-9:10 PM

मुरैना: नोटबंदी के बाद अपनी शादी की तैयारियों के लिए नकदी नहीं मिलने से परेशान मध्यप्रदेश के मुरैना में दो लड़कियों ने अपने परिजन के साथ प्रभारी मंत्री का काफिला रोक लिया। मुरैना निवासी वर्षा भारद्वाज की शादी नौ दिसंबर को होनी है। उसने बताया कि पिछले 4-5 दिन से वह प्रतिदिन पैसे निकालने के लिए पोस्ट ऑफिस जा रही है, लेकिन कर्मचारी कैश खत्म होने की बात कह देते हैं। 

शनिवार को भी वह सुबह से ही पोस्ट ऑफिस पहुंचकर लाइन में लग गई और कुछ देर बाद जब उसका नंबर आया तो एक बार फिर से कर्मचारियों ने कैश खत्म होने की बात कही। इसी तरह प्रमोद अग्रवाल की पुत्री पूजा की शादी 25 नवंबर को होनी है, वह भी ऐसी समस्या का शिकार बने हुए थे।  दोनों लड़कियों के परिजन एकत्रित होकर आज कलेक्टोरेट में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक से पूर्व वहां पहुंच गये। 

जब महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं मुरैना जिले की प्रभारी माया सिंह का काफिला वहां आया, तो दोनों लड़कियां अपने परिजन के साथ काफिले के सामने खड़ी हो गई। यह देखकर आगे की गाड़ी में सवार सांसद अनूप मिश्रा, पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत खन्ना के साथ उतरे और उनसे बात की। मिश्रा ने एसपी को उनकी समस्या हल करने के लिए कहा है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You