इस मुख्यमंत्री का बेटा भी राजनीति में रखेगा कदम

  • इस मुख्यमंत्री का बेटा भी राजनीति में रखेगा कदम
You Are HereNational
Sunday, January 07, 2018-9:33 PM

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने रविवार को शिवपुरी जिले के कोलारस में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर अपने राजनीति में आने के संकेत दे दिए। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक राम सिंह यादव के निधन के कारण उपचुनाव होना हैं।

यहां चुनाव तारीख की घोषणा नहीं हुई है लेकिन भाजपा और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने अभी से यहां अपनी-अपनी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस की ओर से रविवार को यहां सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्षत्रिय किरार समाज की बैठक ली, वहीं मुख्यमंत्री के पुत्र ने भी क्षत्रिय धाकड़ किरार समाज की एक अलग सभा को संबोधित किया।

कार्तिकेय ने मंझे हुए राजनीतिज्ञ की तरह कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में प्रदेश में न तो बिजली थी और ना ही अच्छी सड़कें थी। सिंचाई के संसाधन नहीं थे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद और उनके पिता के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश का बहुमुखी विकास हुआ है। बिजली, सड़क, सिंचाई सभी क्षेत्रों में विकास हुआ। उन्होंने कहा कि कोलारस उपचुनाव में आप किसी प्रत्याशी विशेष को नहीं देखें, आप बस उनके पिता को देखें और उनका साथ दें। 

भाजपा के प्रत्याशी का साथ दें। कार्तिकेय ने कहा कि बुधनी विधानसभा क्षेत्र के बाद वे पहली बार किसी दूसरे क्षेत्र में प्रचार में आए हैं। यहां आने के पहले उन्होंने अपने पिता से पूछा सभा में क्या बोलें, तो उनका जवाब था कि जो सच है वह बोलना। उन्होंने सिंधिया का नाम लिए बिना कहा कि इस क्षेत्र से एक सांसद उनके पिता को भगाने की बात कहते हैं। उन्हें और मंत्रियों को कौरव कहते हैं, यह निम्न स्तर की राजनीति है। इसका जवाब जनता देगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You