शहीद एसएचओ के परिवार का दुख बांटने पहुंची सीएम महबूबा

  • शहीद एसएचओ के परिवार का दुख बांटने पहुंची सीएम महबूबा
You Are HereNational
Tuesday, June 20, 2017-12:56 AM

श्रीनगर : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सोमवार को अनंतनाग में आतंकियों के हमले में शहीद हुए एसएचओ फिरोज अहमद के घर उनके परिजनों से मिलने पहुंची। महबूबा मुफ्ती अनंतनाग के संगम में शहीद फिरोज अहमद के घर पहुंची और परिवार को सांत्वना दिया। उन्होंने कहा कि हमने एक वीर सपूत को खो दिया है। मुख्यमंत्री मृतक अधिकारी के माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों के साथ बैठी और उनका दुख बांटा।
इस अवसर पर महबूबा मुफ्ती ने संबंधित अधिकारियों को कम से कम समय में मृतक पुलिसकर्मियों के निकटवर्ती के पक्ष में नियुक्ति के मामले को पूरा करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वासन दिया कि वह मृतक द्वारा अपने घर के निर्माण के लिए गए आवास ऋण के पुनर्गठन की मांग पर गौर करेंगी।

आतंकी हमले में मारे गए थे 6 पुलिसकर्मी
बता दें 16 जून को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के थाजीवाड़ा में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में अचाबल थाने के एस.एच.ओ. फिरोज अहमद  समेत 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे। आतंकी संगठन लश्कर ने इस हमले की जिम्मेदारी ली। लश्कर के आतंकियों ने शहीद पुलिसकर्मियों के शव को क्षत विक्षत कर दिया था। दरअसल उसी दिन सुबह में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन टॉप आतंकी जुनैद मट्टू, नसीर वानी और उसके एक दोस्त आदिल मुस्ताक को मार गिराया था। जिसके बाद बदले की भावना में लश्कर आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया था।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You