TVF यौन उत्पीड़न मामला: सीईओ अरुणाभ के खिलाफ थाने में दी शिकायत

Edited By ,Updated: 17 Mar, 2017 03:48 PM

complaint against ceo arunabh in police station

ऑनलाइन डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल ''द वायरल फीवर'' के सीईओ अरुणाभ कुमार एक हफ्ते पहले तक बहुत से युवाओं के रोल मॉडल हुआ करते थे। लेकिन उनकी ही टीम की पूर्व महिलाकर्मी ने अरुणाभ पर उंगली उठाते हुए उनकी लोकप्रियता को कठघरे में खड़ा कर दिया।

नई दिल्लीः ऑनलाइन डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल 'द वायरल फीवर' के सीईओ अरुणाभ कुमार एक हफ्ते पहले तक बहुत से युवाओं के रोल मॉडल हुआ करते थे। लेकिन उनकी ही टीम की पूर्व महिलाकर्मी ने अरुणाभ पर उंगली उठाते हुए उनकी लोकप्रियता को कठघरे में खड़ा कर दिया। महिलाकर्मी ने 'द इंडियन फाउलर' हैंडल से मीडियम डॉट कॉम पर 'द इंडियन ऊबर: दैट इज टीवीएफ' शीर्षक से पोस्ट की अपनी आपबीती में बताया कि टीवीएफ में 2 साल की नौकरी के दौरान कंपनी के सीईओ अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया। जब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से करने की चेतावनी दी, तो अरुणाभ ने कहा कि पुलिस तो उनकी जेब में है।
PunjabKesari
‘थर्ड पार्टी’ बन दर्ज कराई शिकायत
वहीं अब एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि मुंबई पुलिस में उन्होंने टीवीएफ- द वायरल फीवर के सीईओ और फाउंडर अरुणाभ कुमार के खिलाफ शिकायत दी है। हालांकि अरुणाभ या टीवीएफ की ओर से इस शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आईपीसी के सेक्शन 354 और 509 के तहत यौन उत्पीड़न, यौन संबंधों के लिए डिमांड करने या एक महिला के अपमान करने के खिलाफ शिकायत दर्ज किए जाने की मांग की गई है। एडवोकेट सिद्दीकी ने कहा कि यह मामला खुद पुलिस भी दर्ज कर सकती थी। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया और यह बहाना बनाया कि उत्पीड़न की शिकार कोई पीड़िता सामने नहीं आ रही है। यही कारण है कि उन्होंने मामला बतौर ‘थर्ड पार्टी’ दर्ज किए जाने की जरूरत समझी और थाने में शिकायत दी।

50 से अधिक महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
मिड डे ने अपनी एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया है कि इस ब्लॉग के पोस्ट होने के बाद करीब 50 से ऊपर अज्ञात महिलाओं ने भी अरुणाभ के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। टीवीएफ के प्रवक्ता ने मिड डे को कहा कि उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एक आंतरिक कमिटी बनाई है। इस जांच समिति में टीवीएफ के भीतर के सदस्यों के साथ-साथ बाहर के भी सदस्य होंगे. मामले की जांच और सुनवाई पूरी हो जाने के बाद टीवीएफ सभी को इसकी जानकारी देगा।

TVF की ओर से सफाई

TVF ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने अरुणाभ पर लगे आरोपों का जवाब दिया है और इसकी जांच जारी है। टीवीएफ की कोर मेंबर निधि बिष्ट ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि इस मामले में आंतरिक जांच शुरु कर दी गई है। TVF के José Covaco ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि हमारा वर्कप्लेस काफी सुरक्षित है और पूरी टीम एक साथ काम करती है। हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे है और पूरी जांच के बाद ही सच का पता चलेगा। वहीं खुद अरुणाभ ने अपनी सफाई में पीड़िता पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए सामने आकर कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!