सेना पर टिप्पणी कर घिरे दिग्विजय, अनुपम खेर ने बताया बेवकूफी से भरा बयान

  • सेना पर टिप्पणी कर घिरे दिग्विजय, अनुपम खेर ने बताया बेवकूफी से भरा बयान
You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-8:47 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में सेना को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके विपक्ष में अभिनेता अनुपम खेर उतर आए हैं। 

चर्चा में आने के लिए ऐसी टिप्पणी करते हैं लोग 
अभिनेता अनुपम खेर ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान को बेवकूफी से भरा बताया है उन्होंने कहा है कि कश्मीरी लोग सेना और आतंकवादियों, दोनों के हाथों मारे जा रहे हैं। अनुपम ने कहा है कि यह दुखद है कि लोग चर्चा में आने के लिए ऐसी टिप्पणी करते हैं। दरअसल, पनाग ने पत्थरबाजों से बचने के लिए एक आम आदमी का इस्तेमाल करने को लेकर सशस्त्र बल की निंदा की थी। इसके साथ ही अनुपम खेर ने कश्मीर में जवानों के साथ दुव्र्यवहार को दिखाने वाली वीडियो पर चुप्पी साधने को लेकर छद्म बुद्धिजीवियों की आज आलोचना करते हुए कहा कि कई बार किसी के लिए राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी हो जाता है।

हम राष्ट्रवादी होने का ठप्पा नहीं रखते
अनुपम ने कहा है कि कहा, हम राष्ट्रवादी होने का ठप्पा नहीं रखते, हम अपने दिलों में राष्ट्रवाद को रखते हैं।दरअसल हाल ही में उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया जिसमें सेना की जीप के बोनट पर एक युवक को बांधकर ले जाया जा रहा है। इस पर  दिग्विजय ने कहा कि घाटी में लोगों को एक तरफ आंतकवादी मार रहे हैं तो दूसरी तरफ सेना। उनके इस बायन के बाद से उनकी जमकर आयोचना भी हो रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You