Subscribe Now!

भाड़े के समर्थकों संग कांग्रेस ज्वाइन करने पहुंचे नेताजी, खुली पोल

  • भाड़े के समर्थकों संग कांग्रेस ज्वाइन करने पहुंचे नेताजी, खुली पोल
You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-11:37 AM

लखनऊ: कांग्रेस को बुरे दिनों की छाया से निकालने की कोशिश कारगर नहीं हो पा रही है। रविवार को पार्टी मुख्यालय में कुछ ऐसा हुआ जिससे पार्टी की और किरकिरी हो गई। 

कांग्रेस का दमन थामने पहुंचे थे गौरव
जानकारी मुताबिक लखनऊ में शिवसेना के पूर्व प्रदेश उ पाध्यक्ष कुंवर गौरव उपाध्याय समर्थकों के साथ कांग्रेस का दमन थामने पहुंचे थे। ऐसे में उनका स्वागत कार्यक्रम खत्म होते-होते उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के पीछे उनके तथाकथित समर्थक ही बने हैं।

कांग्रेस के खिलाफ शुरू कर दी नारेबाजी
दरअसल गौरव उपाध्याय के ज्वाइनिंग कार्यक्रम खत्म होने के बाद उनके साथ आए कुछ लोगों ने मौंके पर उनके और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद मामले का पता लगाने पर सच सामने आया कि ये सब लोग दिहाड़ी मजदूर थे और भाड़े पर लाए गए थे। जब इसकी सूचना कांग्रेस मुख्यालय तक पहंची तो उनसे उनका निलंबन मांग लिया गया। वहीं, मामले पर मजदूरों का कहना है कि गौरव ने समर्थकों की भीड़ जुटाने के लिए उन्हें 400-400 रुपए देने का वादा किया थास लेकिन किसी को पैसे नहीं मिले। ऐसें नारेबाजी करने में कुछ को तो पैसे मिल गए लेकिन बाकी के सभी खाली हाथ लौट आए।

किसी को नहीं थी पार्टी में शामिल होने की जानकारी
खास बात ये है कि गौरव उपाध्याय के कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर और ना ही प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद को थी। इसके बाद कांग्रेस की ओर से फरमान जारी हुआ कि किसी भी नेता को प्रदेशाध्यक्ष और प्रभारी को सूचना दिए बगैर पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You