‘ब्लू व्हेल’में फंसने वाली है‘ब्लू  टूथ’का हल्ला मचाने वाली कांग्रेस- मोदी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 05:50 PM

congress is going to be trapped in blue whale   modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘आत्महत्या के खेल’ के रूप में कुख्यात प्रतिबंधित ऑनलाइन गेम ‘ब्लू  व्हेल’(ब्लू  व्हेल चैलेंज) का नाम लेकर आज कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में हार सामने देख कर इवीएम मशीन के ब्लू टूथ से जुडऩे का...

पाटन: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘आत्महत्या के खेल’ के रूप में कुख्यात प्रतिबंधित ऑनलाइन गेम ‘ब्लू  व्हेल’(ब्लू  व्हेल चैलेंज) का नाम लेकर आज कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में हार सामने देख कर इवीएम मशीन के ब्लू टूथ से जुडऩे का हल्ला मचाने वाली इस मुख्य विपक्षी पार्टी को 18 दिसंबर को ब्लू व्हेल का आखिरी एपिसोड (अंतिम चरण) देखने को मिलेगा।  

सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं राहुल गांधी: मोदी
बेहद तीखे होते जा रहे चुनाव प्रचार के बीच मोदी ने पाटन में एक चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी चौतरफा हमला बोला और कहा कि वह सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं और उनकी तरह धूप में नंगे पैर नही चले इसलिए गरीब और गरीबी को नहीं समझ सकते। 

उद्योगपतियों के लिए नहीं गरीबों के लिए हैं सारी योजनाएं: मोदी
उन्होंने चार-पांच उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के गांधी के बार-बार के आरोपों पर एतराज जताते हुए इसे बड़ा झूठ बताया और लोगों से मुट्ठी  बांध कर दोनो हाथ ऊपर कर यह बताने को कहा कि क्या वह केवल पांच उद्योगपतियों लिए काम करते हैं। उन्होंने गरीबों के लिए अपनी कई योजनाओं की चर्चा की और सवालिया लहजे में पूछा कि ये क्या अंबानी या अन्य उद्योगपतियों के लिए हैं। 

राहुल गांधी को नहीं पता जीरा और सौंफ ने फर्क
मोदी ने कहा कि आज कल गुजरात में घूम रहे कांग्रेस नेता जिन्हें आलू के उत्पादन के बारे में पता नहीं वह जीरा और सौंफ में फर्क भी नहीं समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण में मतदान का एक घंटा नहीं बीता कि कांग्रेस ने इवीएम इवीएम का रोना शुरू कर दिया। इसमें इसके बड़े बडे नेता शामिल थे एक ने तो यह आरोप लगा दिया कि इवीएम में ब्लू टूथ लगा है। इन्हें इतनी जानकारी नहीं कि इंटरनेट का कोई जुड़ाव नहीं होता। कांग्रेस हार सामने देख कर एक ही अकेले बेचारे इवीएम के पीछे पड़ गई। इसे किसी भी ऑनलाइन उपकरण से जोड़ा ही नहीं जा सकता पर इसने इसमें ब्लू टूथ का हल्ला मचाया। अब इसे ब्लू टूथ दिखता है।

ब्लू व्हेल में फंसने वाली है कांग्रेस
मोदी ने कहा,‘कांग्रेस वालों अब ब्लू टूथ- ब्लू टूथ बोलना बंद करो। अब तुम ब्लू व्हेल में फंसने वाले हो। 18 तारीख  को इस ब्लू व्हेल का आखिरी एपिसोड देखने को मिलेगा।’ज्ञातव्य है कि इस प्रतिबंधित खेल के अंतिम चरण में खेलने वाले को आत्मघाती कार्य दिए जाते हैं और इसे करते हुए वह आत्महत्या कर लेता है।

उन्होंने कहा कि बनासकांठा की भयावह बाढ़ में जब जनता डूब रही थी तो केवल एक आदमी (कांग्रेस के राज्यसभा सासंद अहमद पटेल) के लिए बेंगलूर की रिसार्ट में जमे कांग्रेस विधायक स्विमिंग पुल में डुबकी लगा रहे थे। पर प्रजा के सुख दुख में साथ रहने वाली भाजपा के लोग सहायता कार्य में जुटे थे इसीलिए राज्य के एक एक आदमी के दिल में कमल है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!