गुजरात चुनाव: कांग्रेस की पहली सूची आते ही भड़के पाटीदार, कार्यकर्त्ताओं में हुई मारपीट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Nov, 2017 09:17 AM

congress releases list of candidates clash between congress and patidars

कांग्रेस ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 77 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इसमें राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और अर्जुन मोढवाडिया के नाम भी शामिल हैं। कांग्रेस की पहली सूची जारी होने के बाद पाटीदारों ने देर शाम जमकर...

अहमदाबाद: कांग्रेस ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 77 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इसमें राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और अर्जुन मोढवाडिया के नाम भी शामिल हैं। कांग्रेस की पहली सूची जारी होने के बाद पाटीदारों ने देर शाम जमकर हंगामा किया। कांग्रेस और पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के बीच बैठक में जहां यह स्पष्ट हो गया था कि दोनों के बीच आरक्षण को लेकर आपसी सहमति बन चुकी है वहीँ देर शाम कांग्रेस और पाटीदार के कार्यकर्त्ता आपस में भिड़ गए। सूरत में पीएएएस ग्रुप और कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के बीच लिस्ट जारी होने के बाद जमकर हाथापाई हुई।

'पास' संयोजक दिनेश बामणिया ने कहा कि कांग्रेस ने बिना भरोसे में लिए दो पाटीदार नेताओं के नामों की घोषणा की है। उन्होंने पूरे गुजरात में कांग्रेस का विरोध करने की भी धमकी दी। इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भरत सोलंकी के घर पहुंचे दिनेश ने गुस्से में अपशब्द बोलना शुरू किया जिसे देखते हुए पुलिस ने उन्हें वहां से हटाया। दिनेश ने काफी देर भर सिंह के घर के बाहर इंतजार भी किया लेकिन सोलंकी नहीं आए। कांग्रेस के नेता हिम्मत सिंह पटेल ने मीडिया के समक्ष आकर कहा कि मसले को जल्द सुलझाया जाएगा। कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की लिस्ट घोषित किए जाने के बाद वराछा विधानसभा सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रफुल तोगड़िया के ऑफिस पर हार्दिक पटेल समर्थक पाटीदारों का जमकर हंगामा हुआ और तोड़फोड़ भी की गई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!